INSPIRATIONAL SMS IN HINDI

INSPIRATIONAL SMS 

Umido Ki Kasti Ko Duboya Nahi Karte,

manjil Dur Ho To Roya Nhi Krte,

Rkhte H Jo Dil Me Umid Kuch Pane Ki,

Wo Log Zindgi Me Kuch Khoya Nahi Krte. 
Takdeer ke khel se nirash nahi hote.Zindagi me kabhi udaas

nahi hote.Hatho ki lakhiro pe yakeen mat karna, Takdir to

unki bhi hoti hai jinke hath nahi hote.
Zindagi Bahut Kuch Sikhati hai,Kabhi  Hasaati hai Kabhi Rulaati hai.Par jo har Haal me Khush Rehte hai,Zindagi Unke Aage Sar Jhukaati hai.
Rakh hausla wo manzar b aega
-
Pyase k pas chalke samundr b aega
-
Thak kar na baith
manzil K musafir
-
Manzil b milegi or milne ka maza b aega..Good Morning..Have a good day
Khwahis aisi karo k asma tak ja sako. Dua aisi karo ki

khuda ko pa sako' yu to jine k liye pal bahut kam  hai.

Par jiyo aise k har pal me jindgi pa sako.
"Ek Mandir ke darwazay par likha ek khoobsurat sentence"

KABHI AAP DUSRO KE
LIYE MANG KAR DEKHO..

TUMHE KABHI APNE LIYE MANGNE KI ZARURAT HI NHI PADEGI 
Mehnat Lagti H Sapno Ko Sach Bnane Me,
Housla Lagta H Bulandio Ko Pane Me
Barso Lagte H Zindgi Bnane Me
Aur Zindgi fir b Kam Padti H RISHTE Nibhane Me.
Samne ho manzil to raste na modna,
jo man me ho wo khwab na todna,
har kadam pe milegi kamyabi aapko bus sitare chhune ke

liye kabhi jamin na chhodna.....
Jivan me ek baar jo faishla kar lo phir pichey mudkar mat

dekho kyunki palat-palat kar dekhne wale itihas nahi

banate.....   Chandra Gupt maurya.
Zindagi Me Jo Hum
Chahte H
O Aasani Se
Nahi Milta.
LEKIN
Zindgi Ka
Sach Ye Hai Ki.
Hum B
Wohi Chahte Hai,
Jo Aasan Nahi Hota.
Manzil bahut hai, Afsane bahut hai, Rah-e-zindgi me Imtehan aane Bahut hai, Mat kro gila uska jo mila nahi, Iss duniya me, khush rahne ke Bahane bahut hai.
"if d looser smiles after losing d game,
d winner will lose d thrill of hiS victory"
dats d power of smile...!!!
keep Smiling..
Na pucho ki manzil kaha hai, abhi to bas safar ka irrada hai, Na harenge hausla umra bhar, Kisi aur se nahi khud se vaada kiya hai
Khwaish aisi karo ki aasman tak ja sako,Dua aisi karo ki khuda ko pa sako,U to jeene k liye pal bahut kam hai,Jiyo aise k har pal mein zindgi pa sako.
duniya me hazaro rishte banao, par un hazaro me ek rishta aisa bnao,jab hazaro log apke khilaf ho, toh wo ek apke saath un hazaro khilaf ho.

No comments:

Post a Comment

^ Scroll to Top